गोलियों की आवाज से गूंजा नैनीताल, दुकान में घुसकर व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) बीते सोमवार तड़के नैनीताल के ढोलीगांव ओखलकांडा ब्लॉक के पैजेना तल्ला कांडा में एक युवा व्यापारी को गोली मार दी गई। गोली लगने से घायल व्यापारी को ढोलीगांव के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि व्यापारी के गांव में जनरल स्टोर की दुकान है। सोमवार शाम कुछ युवक
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) बीते सोमवार तड़के नैनीताल के ढोलीगांव ओखलकांडा ब्लॉक के पैजेना तल्ला कांडा में एक युवा व्यापारी को गोली मार दी गई। गोली लगने से घायल व्यापारी को ढोलीगांव के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि व्यापारी के गांव में जनरल स्टोर की दुकान है। सोमवार शाम कुछ युवक योगराज सिंह की दुकान में घुस आए और उसे गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब 15 से 18 लोग तीन कारों में सवार होकर आए और उन्होंने बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यापारी योगराज को घायल कर दिया। इसके बाद वे दुकान के गल्ले से हजारों रुपये का माल साफ कर ले गए और उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ भी की। घायल व्यापारी के सिर से खून निकलता देख स्थानीय लोग उसे ढोलीगांव के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत स्थिर है। एसडीएम रेखा कोहली ने आपसी रंजिश के चलते फायर झोंकने की बात कही है।

आरोपी चंपावत जिले के बताए जा रहे हैं, इसलिए घटना की सूचना चंपावत पुलिस को दी गई है। पटवारी ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। ढोलीगांव ओखलकांडा ब्लॉक के पैजेना तल्ला कांडा में फायर झोंकने के आरोपी चंपावत की ओर भागाने की सूचना मिली है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/