लोस चुनाव | इतनी संपत्ति के मालिक हैं कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत, जानिए

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल-उधमसिंहनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हरीश रावत ने सोमवार को नामांकन पत्र भरा। इस दौरान हरीश रावत ने अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया। ब्यौरे के मुताबिक पूर्व सीएम हरीश रावत और उनका परिवार 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति से के मालिक है। चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र के मुताबिक
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल-उधमसिंहनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हरीश रावत ने सोमवार को नामांकन पत्र भरा। इस दौरान हरीश रावत ने अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया।

ब्यौरे के मुताबिक पूर्व सीएम हरीश रावत और उनका परिवार 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति से के मालिक है। चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र के मुताबिक हरीश रावत के पास 1.29 करोड़ रुपए की संपत्ति है, तो वही पत्नी 3.37 करोड़ चल संपत्ति की मालिक है।

हरदा करीब 36 लाख की अचल संपत्ति के मालिक हैं तो उनकी पत्नी ने रोका 64 लाख की अचल संपत्ति की मालिक है। इसके अलावा हरीश रावत की पत्नी रेणुका के पास 65 लाख कीमत के जेवरात है।

इसके अलावा हरदा की पत्नी रेणुका के नाम करीब 1 करोड़ से अधिक का बैंक लोन चल रहा है।इसके अलावा आपको बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत की पत्नी के नाम मर्सिडीज और टोयोटा की फॉर्च्यूनर कार है।

मारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/