गिफ्ट लेकर घर में घुसे बदमाश, बंधक बनाकर की लूटपाट

हल्द्वानी में लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता के घर हथियारों से लैस चार बदमाशों ने शुक्रवार दिन में करीब 12:30 पर डाका डाला दिया। इंजीनियर उसकी पत्नी को बंधक बनाकर जेवरात समेत छह लाख से अधिक सामान समेट ले गए। बदमाश घर में सड़क बनाने वाली कंपनी के प्रतिनिधि बनकर गिफ्ट देने की बात
 

हल्द्वानी में लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता के घर हथियारों से लैस चार बदमाशों ने शुक्रवार दिन में करीब 12:30 पर डाका डाला दिया। इंजीनियर उसकी पत्नी को बंधक बनाकर जेवरात समेत छह लाख से अधिक सामान समेट ले गए। बदमाश घर में सड़क बनाने वाली कंपनी के प्रतिनिधि बनकर गिफ्ट देने की बात कहकर घुसे।

जानकारी के अनुसार पॉलीशीट में रहने वाले पीडब्ल्यूडी के एइ मोहन चंद्र शर्मा के घर दोपहर साढ़े बारह चार युवक पहुंचे। उन्होंने पहले घर की डोर बैल बजाई। मोहन चंद्र के दरवाजा खोलकर पूछने पर बदमाशों ने खुद को वुल हिल कंपनी का कर्मचारी बताया। बदमाशों ने कहा कि वे उनके लिए कंपनी की तरफ से गिफ्ट लेकर आए हैं। उनके हाथ में एक बड़ा पैकेट भी था। जैसे ही मोहन चंद्र ने उनके अंदर आने के लिए दरवाजे पूरे खोले तो उन्होंने जेब से चाकू और तमंचे निकालकर मोहन को अंदर की ओर धकेल दिया और दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटपाट की। इस दौरान दो बदमाशों ने दंपती पर पहरा दिया तो बाकी दो पूरा घर खंगालते रहे। करीब पौन घंटे तक घर खंगालने के बाद बदमाश 25 हजार रुपए कैश और लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके में पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और बदमाशों की तलाश में जुट गई है। एसपी सिटी ने बताया कि जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। साथ ही सीमाएं भी सील कर दी गई है।