हल्द्वानी - गौला नदी डूबने से युवक की मौत,परिवार में मचा कोहराम

 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। गौला नदी में दोस्त के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक कुसुमखेड़ा स्थित नारायण नगर निवासी 30 वर्षीय संजय आर्य पुत्र चंदन लाल पेंट करने का काम किया करता था। संजय रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ गौला नदी में नहाने के लिए गया था। जंहा डूबने से उसकी मौत हो गई।

मृतक युवक संजय के साथ नहाने गए उसके दोस्त कुंदन सिंह ने पुलिस को बताया कि संजय को मिर्गी का दौरा आता था। नहाने के दौरान भी उसे मिर्गी का दौरा आ गया। इसी बीच लोगों ने उसे नदी से बाहर निकाला। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि मृतक चार भाइयों में सबसे बड़ा था। संजय की मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि  प्रथम दृष्टि आज जिस जगह पर घटना हुई है वहां पर पानी भी कम है संभवत बताया जा रहा है कि युवक को मिर्गी का दौरा पड़ा होगा जिसके चलते डूबने से मौत हुई होगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।