कार्बेट में Man Vs Wild | मोदी ने यहां भी बना दिया बड़ा रिकार्ड, Discovery के बेयर ग्रिल्स हैरान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी हाल ही में उत्तराखंड के रामनगर स्थित प्रसिद्ध जिम कार्बेट पार्क में नजर आए थे। आपको बता दें कि देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस स्पेशल एपिसोड को लोगों ने देखा। ये शो दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी हाल ही में उत्तराखंड के रामनगर स्थित प्रसिद्ध जिम कार्बेट पार्क में नजर आए थे। आपको बता दें कि देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस स्पेशल एपिसोड को लोगों ने देखा। ये शो दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है।

बेयर ग्रिल्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा पीएम मोदी के साथ मैन vs वाइल्ड का एपिसोड आधिकारिक रूप से दुनिया का सबसे ट्रेंडिग टेलीविजन इवेंट रहा। 3.6 बिलियन, इसने सुपर बॉल के इवेंट को भी पछाड़ दिया है जिसके 3.4 बिलियन सोशल इंप्रेशन हैं। उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इस शो को ट्यून इन किया।

ये स्पेशल एपिसोड दुनिया के कई देशों में दिखाया गया। इसे 8 भारतीय भाषाओं में प्रसारित किया गया. इनमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और मराठी जैसी भाषाएं प्रमुखता से शामिल रहीं।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost