नैनीताल जिले में माओवादी गतिविधियों से मचा हड़कंप, अलर्ट जारी

नैनीताल जिले के धारी तहसील मुख्यालय में माओवादियों की दस्तक ने हड़कंप मच गया है। माओवादियों ने चुनाव बहिष्कार तथा रोजगार दो, नशामुक्ति का आह्वान करते हुए पोस्टर चस्पा करने के साथ दीवारों में नारे लिखे हैं। माओवादियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कवियद शुरु कर दी है। डीआईजी अजय रौतेला, डीएम दीपक रावत,
 

नैनीताल जिले के धारी तहसील मुख्यालय में माओवादियों की दस्तक ने हड़कंप मच गया है। माओवादियों ने चुनाव बहिष्कार तथा रोजगार दो, नशामुक्ति का आह्वान करते हुए पोस्टर चस्पा करने के साथ दीवारों में नारे लिखे हैं। माओवादियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कवियद शुरु कर दी है।

डीआईजी अजय रौतेला, डीएम दीपक रावत, एसपी सिटी हरीश सती समेत अनेक अधिकारी धारी पहुंच गए हैं। संदिग्ध माओवादियों ने तहसीलदार की कार में आग लगाने की कोशिश भी की है।

धारी तहसील मुख्यालय में तैनात सुरक्षा गार्ड को तड़के हलचल सुनाई दी तो वह बाहर गया तो देखा की तहसील परिसर में तहसीलदार की पुरानी गाड़ी में आग लगाई जा रही थी।

गार्ड ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी तो खलबली मच गई। डीआईजी अजय रौतेला ने बताया कि दीवारों में माओवादी पोस्टर चस्पा किये गए हैं।