मां ने अपनी जान देकर 3 साल की बेटी को बचाया

हल्द्वानी में एक मां ने पानी में डूब रही अपनी तीन साल की बच्ची को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। मां ने किसी तरह बच्ची को तो बचा लिया लेकिन खुद की जान नहीं बचा सकी। मामला आऱटीओ रोड स्थित वासुदेवपुरम कॉलोनी का है। जहां पर राजमस्त्रिी का काम करने वाले
 

हल्द्वानी में एक मां ने पानी में डूब रही अपनी तीन साल की बच्ची को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। मां ने किसी तरह बच्ची को तो बचा लिया लेकिन खुद की जान नहीं बचा सकी। मामला आऱटीओ रोड स्थित वासुदेवपुरम कॉलोनी का है। जहां पर राजमस्त्रिी का काम करने वाले महादेव अपने परिवार के साथ रहता है। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे महादेव की तीन साल की बेटी दीपा खेलते-खेलते घर के पीछे के हिस्से में बने खुले पानी की करीब आठ फिट गहरी टंकी में गिर पड़ी। बच्ची को पानी के टैंक में गिरता देख उसकी मां माधुरी बच्ची को बचाने के लिए टंकी में कूद पड़ी।

माधुरी ने काफी मशक्कत के बाद दीपा को दोनों हाथों से उठाकर टंकी से बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी। तभी माधुरी का छह वर्षीय बड़ा बेटा नीरज भी पहुंच गया। नीरज ने टंकी में हाथ डालकर छोटी बहन दीपा को किसी तरह बाहर निकाला और डूब रही मां को बचाने के लिए मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। काफी देर बाद आसपास के लोगों के पहुंचने पर माधुरी को बाहर निकालकर एसटीएच ले पहुंचाया गया। एसटीएच के डाक्टरों ने माधुरी को मृत घोषित कर दिया। माधुरी की मौत से घर में कोहराम मच गया।