नैनीताल में वकील को अगवा कर मारा चाकू, मरा समझकर फेंका झील के समीप

नैनीताल(उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल में एक वकील को जायदाद संबंधित विवाद में अगवा कर जान से मार देने का मामला सामने आया है । जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता रवि कनवाल का कालाढूंगी रोड में सड़ीयाताल झील से आगे वॉटरफॉल के समीप घर है।वह जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करता है ।गुरुवार रात को पड़ोस में रेस्टोरेंट संचालक
 

नैनीताल(उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल में एक वकील को जायदाद संबंधित विवाद में अगवा कर जान से मार देने का मामला सामने आया है ।

जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता रवि कनवाल का कालाढूंगी रोड में सड़ीयाताल झील से आगे वॉटरफॉल के समीप  घर है।वह  जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करता है ।गुरुवार रात को पड़ोस में रेस्टोरेंट संचालक के साथ जमीन से संबंधित विवाद हुआ था।

रवि के बताया रेस्टोरेंट संचालक के लोगों द्वारा उसे अगवा कर चाकू मारा। साथ ही तलवार से गला रेतने को कोशिश की फिर मरा समझकर झील के समीप फेंक गए। जैसे तैसे रवि कोतवाली पहुंचा।

कोतवाली में हंगामे के दौरान गोली चलने की भी चर्चा है, लेकिन पुलिस इससे साफ इन्कार कर रही है। इस विवाद में वकील की पत्‍‌नी के भी कपड़े फाड़ दिए गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए बीडी पांडे अस्पताल भेजा है। जिला कोर्ट के अधिवक्ता को भर्ती कराया गया है।मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost