हल्द्वानी | पूनम हत्याकांड का खुलासा नहीं करने की टीस दिल में रह गई: SSP

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले से हरिद्वार तबादले पर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि गोरापड़ाव में हुए चर्चित पूनम हत्याकांड का खुलासा नहीं होने की टीस दिल में रह गई। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि उनका हरिद्वार जिले के एसएसपी पद पर तबादला कर दिया है लेकिन नववर्ष की पूर्व संध्या पर भीड़
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले से हरिद्वार तबादले पर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि गोरापड़ाव में हुए चर्चित पूनम हत्याकांड का खुलासा नहीं होने की टीस दिल में रह गई।

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि उनका हरिद्वार जिले के एसएसपी पद पर तबादला कर दिया है लेकिन नववर्ष की पूर्व संध्या पर भीड़ के मद्देनजर वह 31 दिसंबर तक जिले की कमान संभालेंगे।

आपको बता दें कि खंडूरी ने 22 सितंबर 2016 को यहां एसएसपी का पदभार संभाला था। अधीनस्थ अधिकारियों के साथ उन्होंने नशे के खिलाफ स्कूलों से लेकर चौपाल तक लंबे समय तक जागरूकता अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि गोरापड़ाव में हुई महिला की हत्या और उनकी बेटी पर जानलेवा हमले के मामले का खुलासा नहीं होने की टीस दिल में रह गई। हालांकि इस मामले में पुलिस ने काफी काम किया। अब नए एसएसपी सुनील कुमार मीणा जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य करेंगे।