उत्तराखंड | हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, आवास पर किया हमला, दरवाजे तोड़े

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) मोहान क्षेत्र में गुरुवार रात जंगली हाथियों के झुंड ने पहले वन विभाग के सरकारी आवास में उत्पात मचाया, इसके बाद एक ग्रामीण की झोपड़ी पर हमला कर दिया। इस दौरान वन कर्मियों व ग्रामीणों ने भागकर जान बचाई। जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा व रामनगर के बीच में मोहान क्षेत्र में करीब
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) मोहान क्षेत्र में गुरुवार रात जंगली हाथियों के झुंड ने पहले वन विभाग के सरकारी आवास में उत्पात मचाया, इसके बाद एक ग्रामीण की झोपड़ी पर हमला कर दिया। इस दौरान वन कर्मियों व ग्रामीणों ने भागकर जान बचाई।

जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा व रामनगर के बीच में मोहान क्षेत्र में करीब 22 जंगली हाथियों के झुंड ने पहले वन विभाग के सरकारी आवास पर हमला कर दिया फिर हाथियों ने आवास के दरवाजे तोड़ डाले। इसके बाद झुंड में शामिल हाथियों के बच्चों ने कमरों के भीतर जाकर बिस्तर व अन्य सामान तहस-नहस कर दिया।

demo pic

वन कर्मियों ने रिसॉर्ट मालिक व वन्य जीव विशेषज्ञ एजी अंसारी को फोन कर मौके पर बुलाया। अंसारी ने ग्रामीणों की मदद से हाथियों को भगाने का प्रयास किया। हवाई फायरिंग के बाद भी हाथी आसपास ही मंडराते रहे।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost    

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost