राज्यपाल ने दिलाई उत्तराखंड के नवनियुक्त चीफ जस्टिस रमेश रंगनाथन को शपथ

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राज्यपाल ने राजभवन देहरादून में उत्तराखंड हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के उपरांत अपर मुख्य सचिव ने शपथ पत्र पर मुख्य न्यायाधीश एवं राज्यपाल के हस्ताक्षर कराए। अपर मुख्य सचिव रणवीर सिंह ने हिंदी एवं अंग्रेजी में वह अधिपत्र पढ़कर सुनाया, जिसके अनुसार भारत के राष्ट्रपति
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राज्यपाल ने राजभवन देहरादून में उत्तराखंड हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन को शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण के उपरांत अपर मुख्य सचिव ने शपथ पत्र पर मुख्य न्यायाधीश एवं राज्यपाल के हस्ताक्षर कराए। अपर मुख्य सचिव रणवीर सिंह ने हिंदी एवं अंग्रेजी में वह अधिपत्र पढ़कर सुनाया, जिसके अनुसार भारत के राष्ट्रपति द्वारा रमेश रंगनाथन को उत्तराखंड उच्च न्यायालय का मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किया गया है।

बता दें कि तेलंगाना एवं आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट के वरिष्ठतम न्यायमूर्ति रमेश रंगनाथन को उत्तराखंड हाईकोर्ट का मुख्य न्यायाधीश बनाने के लिए 24 अक्तूबर को भारत सरकार के न्याय एवं कानून मंत्रालय के संयुक्त सचिव राजिंदर कश्यप के हस्ताक्षरों से गजट नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया था।