दर्दनाक हादसा | नैनीताल मार्ग पर बाइक सवार की बस से जोरदार टक्कर , मौत

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल मार्ग पर हुए एक दर्दनाक हादसे में छात्र की जान चली गई। कोतवाली के एसआई राजेश जोशी के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक भूमियाधार निवासी गौरव बिष्ट पुत्र प्रताप बिष्ट युवक डीएसबी परिसर में तृतीय वर्ष का छात्र था। वह मोटरसाइकिल (यूपी
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल मार्ग पर हुए एक दर्दनाक हादसे में छात्र की जान चली गई। कोतवाली के एसआई राजेश जोशी के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक भूमियाधार निवासी गौरव बिष्ट पुत्र प्रताप बिष्ट युवक डीएसबी परिसर में तृतीय वर्ष का छात्र था।  वह मोटरसाइकिल (यूपी 14 सीसी 3376) से भूमियाधार से भवाली की तरफ आ रहा था। इसी बीच अल्मोड़ा से हल्द्वानी को जा रही केएमओ की बस यूके 02पीए 0034 से उसकी बाइक टकरा गई। जिससे युवक वाहन के पहियों में जा घुसा।

 आनन-फानन में पास ही मौजूद लोगों ने गौरव को बस के नीचे से निकाला और भवाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। सूचना मिलते ही भवाली अस्पताल में लोगों का जमावड़ा लग गया।  जहां प्रभारी चिकित्साधिकारी जगदीश चंद्र जोशी ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

 Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/