जानिए PM मोदी ने क्यों की नैनीताल में लगे इस पोस्टर की तारीफ ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नगर पालिका परिषद नैनीताल के स्वच्छ भारत अभियान की अनोखी पहल की सराहना की है। दरअसल नैनीताल नगर पालिका परिषद ने खुले में शौच न जाने के लिए एक अनोखी पहल की है। पालिका ने इसके लिए अपने दौर की प्रसिद्ध फिल्म दीवार का पोस्टर चुना है। इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नगर पालिका परिषद नैनीताल के स्‍वच्‍छ भारत अभियान की अनोखी पहल की सराहना की है।

दरअसल नैनीताल नगर पालिका परिषद ने खुले में शौच न जाने के लिए एक अनोखी पहल की है। पालिका ने इसके लिए अपने दौर की प्रसिद्ध फिल्‍म दीवार का पोस्‍टर चुना है। इस पोस्‍टर में अमिताभ बच्‍चन कह रहे हैं,  ‘मां चल मेरे साथ रहेगी’, जबकि शशि कपूर कह रहे हैं, ‘नहीं मां मेरे साथ रहेगी’। पोस्‍टर में निरूपमां रॉय (मां) कह रही हैं कि, ‘ नहीं, जो पहले शौचालय बनाएगा, मैं उसके साथ रहूंगी।

इस पोस्‍टर को साहूकार नाम के एक व्‍यक्ति ने ट्विट किया। उसमें उसने पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए लिखा जिसने भी इसे बनाया है वह पुरस्‍कार का हकदार है, मोदी जी कृपया ध्‍यान दें।

https://twitter.com/sahucar/status/851445984076865540

वहीं साहूकार के ट्वीट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने रिट्वीट  किया। उन्‍होंने लिखा स्वच्छता के लिए एक बिंदु सिनेमा से उधार लिया गया है। उन्‍होंने इस पहल की सराहना की है।