रामनगर | बेकाबू डंपर ने स्कूटी सवार ससुर और बहू को रौंदा, ससुर की मौत, बहू गंभीर

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर के जस्सगांजा गांव में एक बेकाबू डंपर ने स्कूटी में सवार ससुर और बहू को टक्कर मार दी।हादसे में स्कूटी में सवार ससुर की माैके पर ही मौत हो गई जबकि बहू की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार स्कूटी में पान सिंह अपनी बहू प्रीति के साथ बाजार से
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर के जस्सगांजा गांव में एक बेकाबू डंपर ने स्कूटी में सवार ससुर और बहू को टक्‍कर मार दी।हादसे में स्कूटी में सवार ससुर की माैके पर ही मौत हो गई जबकि बहू की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार स्कूटी में पान सिंह अपनी बहू प्रीति के साथ बाजार से घर जा रहे थे। इसी दौरान जस्सगांजा गांव में उपखनिज लेकर जा रहे बेकाबू डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में पान सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि प्रीति गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई गंभीर रुप घायल बहू को अस्‍पताल भेजा गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला। लोगों ने आबादी में डंपर के प्रतिबंध की मांग की। हादसे के बाद से डंपर चालक डंपर समेत फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost