हल्द्वानी से दुखद खबर- सड़क हादसे में बेटी की मौत ,पिता घायल, परिजनों में कोहराम

 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बदुत दुखद खबर सामने आ रही है। यहां अपने पिता के साथ स्कूटी में सवार होकर परीक्षा देने जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक बिंदुखत्ता के संजयनगर-2 निवासी भारतीय सेना से सेवानिवृत्त कैप्टन लक्ष्मण सिंह ठाकुरी अपनी पुत्री कुमारी रेनू उम्र 25 वर्ष को उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय हल्द्वानी में हो रही एक परीक्षा में शामिल करने के लिए अपनी स्कूटी से लालकुआं की ओर को आ रहे थे इसी दौरान हनुमान मंदिर के समीप उनकी स्कूटी का टायर अचानक फट गया, और स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क में रगड़ती हुई हुई काफी दूर तक गई

इस दौरान जहां लक्ष्मण सिंह घायल हो गए, वही स्कूटी के पीछे बैठी उनकी बेटी रेनू सिर में चोट आ जाने के चलते बेहोश हो गई, जिसे पहले हल्द्वानी के निजी अस्पताल उसके बाद बरेली भोजीपुरा के राममूर्ति अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार को रेनू ने दम तोड़ दिया, बेटी की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मण सिंह का एक पुत्र, जबकि तीन बेटियां हैं जिसमें सबसे छोटी रेनू थी।