हल्द्वानी से दुखद खबर-  खेलते-खेलते खौलते पानी की बाल्टी में गिरा मासूम,दर्दनाक मौत

 
 

हल्द्वानी ( उत्तराखंड पोस्ट)  हल्द्वानी से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। चोरगलिया क्षेत्र में 3 साल का मासूम खेलते खेलते खौलते पानी से भरी बाल्टी में गिरकर जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। परिवार वाले मासूम को अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया।

 मूलरूप से पाटी चम्पावत निवासी लाल सिंह पाटनी दिल्ली स्थित एक बेकरी में काम करता है। जबकि पत्नी नीतू अपने बच्चों बबली (11वर्ष), लक्की (10वर्ष) और तनुज (3वर्ष) के साथ लाखनमंडी चोरगलिया में किराए के मकान में रहती है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को नीतू ने बर्तन धोने के लिए पानी को गर्म करने के लिए बाल्टी में इमर्शन रॉड लगाई। इसके बाद वह दूसरे कामों में व्यस्त हो गई। इसी बीच खेलते-खेलते तीन वर्षीय तनुज बाल्टी में गिर गया।

खौलते पानी में गिरते ही वह तेज आवाज में रोने लगा। आवाज सुनकर दौड़ी नीतू ने बच्चे को देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में परिजन तनुज को बेस अस्पताल लेकर पहुंचे। बेस से उसे एसटीएच रेफर कर दिया गया, लेकिन एसटीएच पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर बच्चे के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।