उत्तराखंड | भर्ती में शामिल होने आया था छात्र, आईटीबीपी में परिसर में मिला शव

लालकुआं (उत्तराखंड पोस्ट) आईटीबीपी में भर्ती होने के लिए नानकमत्ता से हल्दूचौड़ आए छात्र का शव संदिग्ध हालात में आईटीबीपी परिसर की झाड़ियों में मिला। सूरज की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक नानकमत्ता निवासी ओमप्रकाश सक्सेना का बेटा सूरज सक्सेना (24) 15 अगस्त की शाम को घर
 

लालकुआं (उत्तराखंड पोस्ट) आईटीबीपी में भर्ती होने के लिए नानकमत्ता से हल्दूचौड़ आए छात्र का शव संदिग्ध हालात में आईटीबीपी परिसर की झाड़ियों में मिला। सूरज की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक नानकमत्ता निवासी ओमप्रकाश सक्सेना का बेटा सूरज सक्सेना (24) 15 अगस्त की शाम को घर से 34वीं वाहिनी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल कैंप हल्दूचौड़ में भर्ती होने के लिए अपने साथियों के साथ गया था। बताया जा रहा है कि 16 अगस्त को सूरज दौड़ में वह सफल हो गया था।

बताया जा रहा है कि दौड़ के बाद टोकन जमा करने को लेकर उसका आईटीबीपी भर्ती के कुछ अधिकारियों के साथ विवाद हो गया था। आरोप है कि इस दौरान आइटीबीपी के जवानों ने सूरज की जमकर पिटाई लगा दी। जिसके बाद सूरज  अचानक गायब हो गया। विवाद के बाद से ही वह अचानक लापता हो गया। साथियों के सूचना देने के बाद लालकुआं थाने में परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

रविवार शाम जब परिजन और मोहल्ले के दर्जनों लोग नानकमत्ता थाने पहुंचे तो लालकुआं से आए फोन के जरिए पता चला कि लापता सूरज का शव संदिग्ध अवस्था में आईटीबीपी परिसर से बरामद हुआ है।आईटीबीपी के पुराने कैंप परिसर के पास झाड़ियों में मिला शव सड़ चुका था।

परिजनों का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव झाड़ियों में ठिकाने लगाया गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए नानकमत्ता थाने और हल्दूचौड़ में घंटों हंगामा किया।सूरज के शव का मजिस्ट्रेट के समक्ष पंचनामा कर एसटीएच के डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस मामले की हर तरह से जांच करेगी।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost    

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost