हादसा | हल्द्वानी के पास कालाढूंगी में खाई में गिरा टैंपो-ट्रैवलर, 11 पर्यटक घायल

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में सोमवार को कालाढूंगी रोड पर मंगोली के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें टैंपो ट्रैवलर के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद पर्यटकों से भरा टैम्पो-ट्रैवलर भी 20 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में सोमवार को कालाढूंगी रोड पर मंगोली के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें टैंपो ट्रैवलर के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद पर्यटकों से भरा टैम्पो-ट्रैवलर भी 20 फीट गहरी खाई में गिर गया।

इस हादसे  में गुजरात से आए 11 पर्यटक घायल हो गए। मौके पर तीन पर्यटकों को नैनीताल के बीडी पाण्डे जिला अस्पताल में भर्ती किया है तो 8 पर्यटकों को इलाज के लिए कालाढूंगी भेजा गया है। बताया गया कि कई पर्यटक गम्भीर रुप से घायल हैं।

बताया गया कि गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले पर्यटक नैनीताल घूमने के बाद वापस लौट रहे थे कि तभी यह हादसा हुआ। राहत की बात यह रही कि खाई में गिरने के बाद पर्यटकों की गाड़ी एक पेड़ से टकराकर अटक गई।  जानकारी मिली है कि एक पर्यटक के सिर में काफ़ी चोट लगी है और उन्हें 15 से ज़्यादा टांके लगे हैं।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost