उत्तराखंड | CPU से भिड़े गाजियाबाद के पर्यटक, दी होम मिनिस्ट्री की धमकी, देखिए वीडियो

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) प्रदेश के कई जिलों में यातायात व्यवस्था ठीक करने के लिए सीपीयू की तैनाती की गई है। लोगों को ट्रैफिक पाठ पढ़ाने का काम सीपीयू ने बखूबी किया। लेकिन प्रदेश मेन बाहर से आने वाले पर्यटकों का दुव्र्यवहार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक और मामला रामनगर में
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) प्रदेश के कई जिलों में यातायात व्यवस्था ठीक करने के लिए सीपीयू की तैनाती की गई है। लोगों को ट्रैफिक पाठ पढ़ाने का काम सीपीयू ने बखूबी किया। लेकिन प्रदेश मेन बाहर से आने वाले पर्यटकों का दुव्र्यवहार कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

आज एक और मामला रामनगर में सामने आया। यहां गाजियाबाद से आये पर्यटकों ने सीपीयू जवानों से अभ्रदता की।

पुलिस के अनुसार रामनगर में सीपीयू चेकिंग कर रही थी। इस बीच एक कार सवार बच्चे को गोद में लेकर ड्राइविंग कर रहा था तो सीपीयू ने उसे रोका और कागज दिखाने को कहा। कागज देखते समय एक महिला भी कार से उतर कर आयी और कागज हाथ में ले लिया। सीपीयू जवान ने कागज दिखाने को कहा तो महिला अभ्रदता पर उतर आयी। इसके बाद दूसरी महिला ने भी अभद्रता शुरू कर दी, जिसके बाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई। युवक ने सीपीयू जवानों को गंदी-गंदी गालियां दे दी और जबरदस्ती गाड़ी ले जाने लगा। इसका वीडियो राहगीरों ने बना लिया।

देखिए वीडियो –