हल्द्वानी-  पिकअप की चपेट में आने से ढाई साल के बच्चे की दर्दनाक मौत 

 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां ढाई वर्षीय मासूम पिकअप वाहन की चपेट में आ गया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है । पिकअप को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के तीनपानी बाईपास गौजाजाली बिचली में रेता-बजरी का स्टॉक है और वहीं पर मजदूरों की झोपड़ियां बनी हुई हैं.बैदीरपुर अतरौली अलीगढ़ उत्तर प्रदेश निवासी संदीप और उनकी पत्नी गौला नदी में मजदूरी करते हैं। वह पत्नी, दो बेटियों और दो बेटों के साथ बरेली रोड पर तीनपानी स्थित नईम धर्मकांटे के पास झोपड़ी बनाकर रहते हैं।

बताया गया है कि गुरुवार सुबह संदीप का सबसे छोटा लड़का गणेश झोपड़ी के पास खेल रहा था। तभी रेत से भरी पिकअप वहां तौल के लिए पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तौल के बाद चालक पिकअप को बैक करने लगा और गणेश पिकअप की चपेट में आ गया।  बच्चे की मौत हो गई। लोगों के शोर करने पर चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया।

बच्चे की मौत की खबर मिलते ही माता-पिता और आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। बच्चे के शव को देख  गुस्साए परिजनों ने पिकअप को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया और प्रदर्शन किया। इसी बीच उन्होंने चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। वहीं, हंगामे के संबंध में सूचना मिलने पर सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल हल्द्वानी उमेश मलिक अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया।

संदीप ने आरोपी चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया घटनास्थल से पिकअप वाहन को कब्जे में ले लिया गया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।