उत्तराखंड | बीमार मां को देखने घर आए जवान और उसके भाई की सड़क हादसे में मौत

रामनगर(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर में आमडंडा रिंगोड़ा के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर में आर्मी जवान और उसके मौसेरे भाई की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। जानकारी के मुताबिक रामनगर के खातरी निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद अजीम पुत्र मोहम्मद मोहसिन रानीखेत में कुमांऊ रेजिमेंट के अभिलेख कार्यालय में मल्टी
 

रामनगर(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर में आमडंडा रिंगोड़ा के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर में आर्मी जवान और उसके मौसेरे भाई की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक रामनगर के खातरी निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद अजीम पुत्र मोहम्मद मोहसिन रानीखेत में कुमांऊ रेजिमेंट के अभिलेख कार्यालय में मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद पर तैनात थे।

वे अपनी मां राबिया की तबियत खराब होने के चलते मंगलवार की शाम को रामनगर आए थे।मां को देखने के बाद वह मौसी के बेटे 23 वर्षीय अशरफ पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी खातरी के साथ घूमने निकले थे

रात करीब 9.30 को बीजेपी नेता राकेश नैनवाल ने दोनों को आमडंडा से रिंगोड़ा के बीच सड़क किनारे पड़े देखा। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।संयुक्त चिकित्सालय में दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/