उत्तराखंड | युवक पर भालू ने किया हमला, ऐसे बची जान

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) रामगढ़ क्षेत्र में रविवार को एक युवक पर भालू ने हमला कर दिया। युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। युवक के सिर और हाथ पैरों पर चोट आई हैं। जानकारी के अनुसार,ग्राम नेकांना तल्ला रामगढ़ निवासा 28 साल का शैलेंद्र दोपहर को पास के ही जंगल की ओर लकड़ी एकत्र करने के लिए जा
 

 नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) रामगढ़ क्षेत्र में रविवार को एक युवक पर भालू ने हमला कर दिया। युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। युवक के सिर और हाथ पैरों पर चोट आई हैं।

जानकारी के अनुसार,ग्राम नेकांना तल्ला रामगढ़ निवासा 28 साल का शैलेंद्र दोपहर को पास के ही जंगल की ओर  लकड़ी एकत्र करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान घात लगाए बैठे भालू ने उस पर हमला बोल दिया। युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा। तभी भालू वहां से भाग गया लेकिन शैलेंद्र हमले में बुरी तरह जख्मी हो गया।

लोगों ने शैलेंद्र को  सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसके सिर में 26 टांके लगे इसके बाद उसे इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया है।भालू  के हमले से पहले भी एक व्यक्ति की जान भी जा चुकी है ।ग्रामीणों ने भालू को पकड़ने मांग की है।भालू के हमले में -क्षेत्र के ग्रामीणों के मुताबिक लंबे समय से यहां भालू का आतंक है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost