त्रिवेंद्र ने अजय भट्ट के लिए मांगे वोट, कहा- मोदी सरकार गरीबों की सरकार है

लालकुआं (नैनीताल) (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अपने पूरे शबाब पर है। रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नैनीताल -ऊधम सिंह नगर से बीजेपी उम्मीदवार अजय भट्ट के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्री और राज्य सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए जनता से बीजेपी
 

लालकुआं (नैनीताल) (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अपने पूरे शबाब पर है। रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नैनीताल -ऊधम सिंह नगर से बीजेपी उम्मीदवार अजय भट्ट के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्री और राज्य सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए जनता से बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों की सरकार है। इस सरकार ने जवानों, किसानों का सम्मान, गरीब को बिजली, पानी, मकान व बीमार को मुफ्त उपचार की सुविधा के साथ सभी के कल्याण के लिए काम किया है।

रावत ने कहा कि उत्तराखंड का विकास नरेंद्र मोदी की प्राथमिकता में है। मोदी सरकार जितनी मज़बूत होगी उतनी तीव्र गति से विकास होगा। लालकुआं-बिंदुखत्ता में उमड़ा विशाल जनसैलाब एक बार फिर प्रचंड मतों से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित है।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें http://www।youtube।com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter।com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/