हल्द्वानी में मण्डी के स्थान पर ISBT नही बनाया जायेगा: CM

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मंगलवार को सचिवालय में पत्रकारो से अनौपचारिक वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने स्पष्ट किया कि हल्द्वानी में मण्डी के स्थान पर आईएसबीटी नही बनाया जायेगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि हल्द्वानी मण्डी को कहीं अन्यत्र शिफ्ट नही किया जा रहा है। आईएसबीटी के लिए हल्द्वानी में ही अलग से
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मंगलवार को सचिवालय में पत्रकारो से अनौपचारिक वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने स्पष्ट किया कि हल्द्वानी में मण्डी के स्थान पर आईएसबीटी नही बनाया जायेगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि हल्द्वानी मण्डी को कहीं अन्यत्र शिफ्ट नही किया जा रहा है। आईएसबीटी के लिए हल्द्वानी में ही अलग से जमीन देखी गई है।

मेट्रो के सम्बन्ध में पूछे गये सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है, इसकी व्यवहार्यता (फीजीबिलिटी) देखी जा रही है। जैसे ही इस संबंध में पूरा अध्ययन हो जायेगा, उसके बाद इस संबंध में शीघ्र निर्णय लिया जायेगा।

नगर निगम सीमा विस्तार के विरोध के विषय में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संबंध में लोगो से सुझाव व आपत्तियां आमंत्रित की गई है, इन आपत्तियों व सुझावों की सुनवाई के बाद इस संबंध में उचित निर्णय लिया जायेगा।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)