उत्तराखंड- ग्राफिक एरा के छात्र हर्षित जोशी का इस बड़ी कंपनी में चयन, सालाना सैलरी 16.2 लाख रुपये

उत्तराखंड की ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट के मामले में लगातार सभी यूनिवर्सिटी को पीछे छोड़ रही है। यहां के छात्रों का चयन लगातार बड़ी कंपनियों में होता जा रहा है। अब मूल रूप से हल्द्वानी के मोटाहल्दू क्षेत्र के रहने वाले हर्षित जोशी का चयन 16.2 लाख के पैकेज पर एक प्रतिष्ठित कंपनी में हुआ है।
 
 

हल्द्वानी.(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट के मामले में लगातार सभी यूनिवर्सिटी को पीछे छोड़ रही है। यहां के छात्रों का चयन लगातार बड़ी कंपनियों में होता जा रहा है। अब मूल रूप से हल्द्वानी के मोटाहल्दू क्षेत्र के रहने वाले हर्षित जोशी का चयन 16.2 लाख के पैकेज पर एक प्रतिष्ठित कंपनी में हुआ है।

 

जानकारी के मुताबिक हर्षित जोशी ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में बीटेक (कम्प्यूटर साइंस) के फाइनल ईयर के छात्र हैं। हर्षित का कैंपस सलेक्शन हुआ है। बताया गया है कि हर्षित का सलेक्शन zscaler(Core Product Based Company) में चयन हुआ है। उन्हें 16.2 लाख रुप‌ये का सालाना पैकेज ऑफिर किया गया है।

 

सबसे खास बात तो ये है कि हर्षित इस साल ग्राफिक एरा भीमताल कैंपस में सबसे ज्यादा पैकेज पाने वाले छात्र हैं। हर्षित ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और शिक्षकों को दिया है।