उत्तराखंड | चाय वाले के बेटे को कनाडा में मिला एक करोड़ सालाना पैकेज का ऑफर

भीमताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में भीमताल के बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ अप्लाइड साइंसेज बीटेक चतुर्थ वर्ष के छात्र सचिन सनवाल का चयन कनाडा की बहुराष्ट्रीय कंपनी ऐरोफ्लोट एविएशन के लिए हुआ है।कंपनी उन्हें भारतीय रुपयों के अनुसार सालाना एक करोड़ रुपये का पैकेज देगी। सचिन सनवाल एक मध्यम वर्गीय परिवार से है। उनके पिता भीमताल बाजार
 

भीमताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में भीमताल के बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ अप्लाइड साइंसेज बीटेक चतुर्थ वर्ष के छात्र सचिन सनवाल का चयन कनाडा की बहुराष्ट्रीय कंपनी ऐरोफ्लोट एविएशन के लिए हुआ है।कंपनी उन्हें भारतीय रुपयों के अनुसार सालाना एक करोड़ रुपये का पैकेज देगी।

सचिन सनवाल एक मध्यम वर्गीय परिवार से है। उनके पिता भीमताल बाजार में छोटा सा रेस्टोरेंट चलाते हैं, जिसमें चाय एवं अन्य सामान बेचते हैं। जबकि मां रेनू सनवाल गृहणी हैं। सचिन ने बताया कि वह घर पर नियमित छह घंटे पढ़ाई करते हैं।

सचिन ने 12वीं तक की पढ़ाई लेक्स इंटरनेशनल स्कूल से की है। सचिन के अनुसार ऑनलाइन आवेदन के बाद उनका ऑनलाइन इंटरव्यू हुआ था। उन्हें जुलाई से अगस्त तक ज्वाइन करने को कहा गया है। छोटी बहन आकांक्षा सनवाल ने 12वीं की परीक्षा दी है।

कंपनी ने उन्हें सालाना पैकेज के साथ अन्य व्यय देने का नियुक्ति पत्र भेजा है। संस्थान के निदेशक डॉ.बीएस बिष्ट ने बताया कि सचिन मेधावी छात्र है। उनके माता-पिता को कॉलेज बुलाकर बधाई दी गई।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/