उत्तराखंड | महिला ने उल्टी करने का बहाना बनाकर रुकवाई बस, खाई में लगाई छलांग, मौत

हल्द्वानी(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में भवाली के शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है । एक महिला उल्टी करने की बात कहकर बस से उतर गई है और फिर महिला ने खाई में छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रविवार को एक दिव्यांग महिला
 

हल्द्वानी(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में भवाली के शहर से  एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है । एक महिला उल्टी करने की बात कहकर बस से उतर गई है और फिर महिला ने खाई में छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार रविवार को एक दिव्यांग महिला भवाली में अपने पति के साथ नैनीताल के अस्पताल से इलाज करवाकर लौट रही थी तभी अचानक जब बस निगलाट के पास पहुंची तो महिला ने बस को रुकवाया और उल्टी करने का बहाना बनाकर बस से उतर गई है और फिर महिला ने खाई में छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने हादसे पर पहुंचकर मृतक महिला को खाई से निकाला और परिवार को शव सौंप दिया।मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम जानकी देवी (35) है जो की सुयालगाड़ भवाली निवासी हैं।

मृतक महिला के पति का कहना है कि उनकी पत्नी बहुत समय से मानसिक रूप से बिमार और कमजोर भी थी। जिसका इलाज नैनीताल के अस्पताल में चल रहा था।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/