नैनीताल- जंगल में मिला युवती का शव, हाथ में गुदा है ये टैटू

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां एक युवती की हत्या कर उसके शव को हल्द्वानी-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर नलेना-आमपड़ाव के पास फेंक दिया गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम किसी ट्रैक्सी चालक ने पुलिस को नलेना और आमपड़ाव के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग में खाई
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां एक युवती की हत्या कर उसके शव को हल्द्वानी-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर नलेना-आमपड़ाव के पास फेंक दिया गया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम किसी ट्रैक्सी चालक ने पुलिस को नलेना और आमपड़ाव के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग में खाई की ओर एक शव पड़ा होने की सूचना दी। सुचना पाकर पुलिस तुंरत मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि प्रतीत हो रहा है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है। इसके अलावा हत्या किसी दूसरी जगह पर की गयी है और शव यहां ठिकाने लगाया गया है। फिलहाल प्रारंभिक जांच और पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा गया है।

एसएसपी मीणा और सीओ थापा ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या युवती की उम्र 20 से 25 के बीच है। वह बैंगनी कुर्र्ती और पीला सलवार पहने है। उसके दाएं हाथ पर कड़ा और बायें हाथ में अंग्रेजी में चाई छन लिखा टैटू गुदा हुआ है। एसएसपी ने मातहतों को जल्द से जल्द युवती की शिनाख्त कर मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से वहां से गुजरे वाहनों का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है।

DEMO PIC

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost