हल्द्वानी -यहां आग सेक रहे युवक मारी गोली, मचा हड़कंप

 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। यहां रामपुर रोड जीतपुर नेगी में एक युवक पर अज्ञात हमलावर ने गोली चला दी। गोली लगने के बाद युवक को पास ही मेडिकल स्टोर पर ले जाया गया। जहां उसकी मरहम पट्टी की गई।

 

 जब युवक घर पहुंचा तो पता चला कि उसकी पीठ के पास गोली लगी है। खून निकलने के बाद उसने घरवालों को यह जानकारी दी। इसके बाद वह अस्पताल पहुंचे। जहां से टीपी नगर पुलिस को सूचित किया गया।टीपीनगर चौकी प्रभारी सुशील कुमार ने सिपाही के साथ मौके पर पहंुचे और मौका मुआयना किया। ।

 

बताया जा रहा है कि जीतपुर नेगी निवासी बिशू फास्टफुड के ठेले के पास आग संेकते हुए सूप पी रहा था। तभी वह  अचानक वह उठा और बोला की मेरे पीठ पर गोली लग गई है। आनन-फानन मंें उसके पास ही मेडिकल पर ले जाकर मरहम पट्टी की गई। इसके बाद उसे एक युवक घर तक छोड़ आया। जब घर में भी खून निकलने लगा तो वह सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचा जहां आज चिकित्सकों ने उसके पीठ से बूलेट निकाली। चिकित्सकों का कहना है कि गोली दूर से चली है, ऐसे में पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  लेकिन गोली कहां से चलाई और किसने चलाई यह किसी ने नहीं देखा। उसक दौरान किसी के भागने या किसी वाहन से जाने की आवाज तक नहीं आयी।

पुलिस का मानना है कि गोली दूर से चली है। क्योंकि गोली चलाने वाले को किसी ने नहीं देखा। ये बड़ी हैरानी की बात है। पुलिस ने आसपास के लोगों और ठेले और दुकानदारों से पूछताछ की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।फिलहाल पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आयी है। पुलिस जांच में जुटी है।