विस चुनाव | पहले दिन इन पांच उम्मीदवारों ने भरा नामांकन पत्र

उत्तराखंड में 15 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से शुरु हो गई है। नामांकन के पहले दिन प्रदेश भर में कुल पांच उम्मीदवारों ने अपने – अपने नामांकन पत्र भरे। देहरादून जिले में दो लोगों ने नामांकन पत्र भरे तो हरिद्वार, पौड़ा और चमोली जिले में एक- एक प्रत्याशी ने
 

उत्तराखंड में 15 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से शुरु हो गई है। नामांकन के पहले दिन प्रदेश भर में कुल पांच उम्मीदवारों ने अपने – अपने नामांकन पत्र भरे। देहरादून जिले में दो लोगों ने नामांकन पत्र भरे तो हरिद्वार, पौड़ा और चमोली जिले में एक- एक प्रत्याशी ने नामांकन भरा।

नामांकन भरने वालों में पौड़ी जिले की श्रीनगर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार धन सिंह रावत ने अपना नामांकन पत्र भरा तो हरिद्वार जिले के लक्सर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी सुमित ने पर्चा दाखिल किया।

वहीं देहरादून जिले में दो विधानसभा सीटों में धर्मपुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार गुप्ता ने नामांकिन भरा तो डोईवाला विधानसभा से उत्तराखंड क्रांति दल के सुभाष चन्द्र पुरोहित ने अपना पर्चा दाखिल किया।वहीं चमोली जिले की कर्णप्रयाग विधानसभा सीट से सीपीआईएमएल उम्मीदवार इंद्रेश मैखुरी ने अपना नामांकन भरा।