गढ़वाल केंद्रीय विवि दीक्षांत समारोह में मानद उपाधि से नवाजे गए NSA अजीत डोभाल

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) गढ़वाल केंद्रीय विवि में रविवार को आयोजित सातवें दीक्षांत समारोह में उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को मानध उपाधि से नवाजा गया। इस दौरान डोभाल ने कहा कि एक योद्धा के जीवन में मंजिल कम और पड़ाव ज्यादा आते हैं लेकिन उन्हें अपने मिशन पर
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) गढ़वाल केंद्रीय विवि में रविवार को आयोजित सातवें दीक्षांत समारोह में उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को मानध उपाधि से नवाजा गया। इस दौरान डोभाल ने कहा कि एक योद्धा के जीवन में मंजिल कम और पड़ाव ज्यादा आते हैं लेकिन उन्हें अपने मिशन पर तत्पर रहना चाहिए।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मानव संसाधन विकास मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने किया। डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने 45 मेधावी छात्र-छात्राओं को स्वर्ण पदक के साथ ही 419 को उपाधि प्रदान की।

उन्होंने कहा कि सभी छात्र छात्राओं को स्टार्टअप इंडिया, फिट इंडिया, मेक इन इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान, एक भारत श्रेष्ठ भारत, उन्नत भारत जैसे अभियानों में सक्रिय भूमिका निभाते हुए देश की प्रगति में भी अपनी भूमिका निभानी होगी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost