पौड़ी | सिरफिरे की सनक ने तबाह कर दी जिंदगी, एक झटके में बिखर गए मां के सपने

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पौड़ी में हुई घटना से पूरा उत्तराखंड शर्मसार हो गया है इस घटना ने लोगों की रूह को झकझोर कर रख दिया है। गरीबी से लड़कर अपनी बेटी को पढ़ाने वाली की मां के बहुत से सपने थे जो अब पूरी तरह तबाह हो गए आइए थोड़ा करीब से जानते
 

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पौड़ी में हुई घटना से पूरा उत्तराखंड शर्मसार हो गया है इस घटना ने लोगों की रूह को झकझोर कर रख दिया है।
गरीबी से लड़कर अपनी बेटी को पढ़ाने वाली की मां के बहुत से सपने थे जो अब पूरी तरह तबाह हो गए आइए थोड़ा करीब से जानते हैं पौड़ी की लाडली के परिवार के बारे में।
एक गरीब परिवार हंसी-खुशी से रहता था। घर में वर्ष 2000 में नन्हीं बच्ची ने जन्म लिया, जो बालपन से ही पढ़ाई-लिखाई में अव्वल रही। गरीब माता-पिता ने कभी बेटी को किसी तरह की कोई कमी नहीं होने दी।


बेटी पढ़ती रही। माता-पिता पढ़ाते रहे। वर्ष 2013 में किसी बीमारी के चलते इस बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया।
पिता के जाने के बाद मां ने जैसे-तैसे अपनी बच्ची की शिक्षा के लिए कदम बढ़ाए। मां की इस लाडली ने बीएससी की पढ़ाई का मन बनाया, तो मां ने आगे बढ़कर लाडो का साथ दिया, लेकिन मां को अब गांव से कालेज के बीच का करीब 30 किमी का फासला तय करने में बेटी को हो रही परेशानी उसे परेशान करने लगी।
मां ने पाई-पाई जोड़कर करीब एक माह पहले ही लाडली को उपहार में स्कूटी भेंट की। अब मां अपनी लाडो को खूब पढ़ा-लिखाकर धूमधाम से शादी करने के सपने संजो रही थीं, लेकिन 16 दिसंबर 2018 की शाम इस विधवा मां पर कहर बनकर टूटी की उसने सबकुछ तबाह कर दिया।