मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल के टाइटल से नवाजी गई उत्तराखंड की अनुकृति

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] फेमिना मिस इंडिया के टॉप-5 में रहीं उत्तराखंड की अनुकृति गुसाईं को मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल के टाइटल से मुंबई में नवाजा गया है। फेमिना मिस इंडिया के टॉप-5 प्रतिभागियों को हर साल इंटरनेशनल लेवल पर होने वाले ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भेजा जाता है। इसी के तहत अनुकृति अक्टूबर में वियतनाम
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] फेमिना मिस इंडिया के टॉप-5 में रहीं उत्तराखंड की अनुकृति गुसाईं को मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल के टाइटल से मुंबई में नवाजा गया है।

फेमिना मिस इंडिया के टॉप-5 प्रतिभागियों को हर साल इंटरनेशनल लेवल पर होने वाले ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भेजा जाता है। इसी के तहत अनुकृति अक्टूबर में वियतनाम में होने वाले मिस ग्रैंड इंटरनेशनल इवेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

अनुकृति ने बताया कि फेमिना मिस इंडिया के लिए उन्होंने बहुत तैयारी की थी। हालांकि वो खिताब नहीं जीत सकी, लेकिन टॉप 5 में जगह बनाने में मैं कामयाब रही। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों का विश्वास जीतने में सफल रही हैं इसी का नतीजा है कि उन्हें वियतनाम में होने वाली मिस ग्रैंड इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। अनुकृति मूलरूप से लैंसडाउन की रहने वाली हैं।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)