…और देखते ही देखते बरसाती नाले में बह गई कार

देहरादून से विभागीय बंदूकों की मरम्मत कराने के बाद वापस रेंज की ओर लौट रहे कार्बेट टाइगर रिजर्व की अदनाला रेंज के वन क्षेत्राधिकारी की कार बीच रास्ते बरसाती रपटे में बह गई। दुर्घटना में वन क्षेत्राधिकारी सहित उनके परिवार के सदस्यों को चोट आई है। जानकारी के अनुसार कार्बेट टाइगर रिजर्व के अधीन कालागढ़
 

देहरादून से विभागीय बंदूकों की मरम्मत कराने के बाद वापस रेंज की ओर लौट रहे कार्बेट टाइगर रिजर्व की अदनाला रेंज के वन क्षेत्राधिकारी की कार बीच रास्ते बरसाती रपटे में बह गई। दुर्घटना में वन क्षेत्राधिकारी सहित उनके परिवार के सदस्यों को चोट आई है।

जानकारी के अनुसार कार्बेट टाइगर रिजर्व के अधीन कालागढ़ टाइगर रिजर्व फारेस्ट की अदनाला रेंज के रेंज अधिकारी बृजबिहारी शर्मा सुबह अपनी पत्नी राजलक्ष्मी शर्मा  माता रामश्री व एक अन्य कर्मी संतोष के साथ कोटद्वार से रेंज कार्यालय की ओर जा रहे थे।

मूसलाधार बारिश के बीच नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार से करीब छह किलोमीटर आगे एक बरसाती नाले को पार करने के दौरान अचानक कार का इंजन बंद हो गया। कार में मौजूद सदस्य कार से बाहर निकल कार को धक्का मारने लगे। इसी दौरान बरसाती नाले में पानी बढ़ गया व कार पानी के तेज बहाव में सड़क से नीचे खड्ड की ओर बहने लग गई और देखते ही देखते कार खड्ड में जा गिरी।

पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर बृजबिहारी सहित चारों कार सवार घायल हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची व कार में सवार सभी राजकीय संयुक्त चिकित्सालय ले गई। बृजमोहन की पत्नी राजलक्ष्मी ने बताया कि कार में दो सरकारी बंदूकें, एक पिस्टल, सत्तर हजार की नकदी सहित कुछ जेवर भी थे। सूचना मिलते के बाद मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने कार से सामान निकालने का प्रयास किया, लेकिन भारी बारिश होने के कारण उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।