CBSE 10th Result | कोटद्वार की रिमझिम ने 499 नंबर लाकर किया टॉप

कोटद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) CBSE ने 10वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है और इस बार उत्तराखंड के कोटद्वार में यूपी बार्डर पर स्थित आरपी पब्लिक स्कूल बिजनौर की रिमझिम अग्रवाल का नाम CBSE 10th के चार टॉपरों में शामिल है। रिमझिम कोटद्वार के गोविंद नगर की रहने वाली है। आइए नजर डालते हैं टॉपर की अंक तालिका
 

कोटद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) CBSE ने 10वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है और इस बार उत्तराखंड के कोटद्वार में यूपी बार्डर पर स्थित आरपी पब्लिक स्कूल बिजनौर की रिमझिम अग्रवाल का नाम CBSE 10th के चार टॉपरों में शामिल है। रिमझिम कोटद्वार के गोविंद नगर की रहने वाली है। आइए नजर डालते हैं टॉपर की अंक तालिका पर।

500 में से 499 अंक लानी वाली रिमझिम को चार विषयों में 100 में से 100 नंबर आए हैं। केवल गणित में एक नंबर कम 99 नंबर आए हैं। रिमझिम के पिता नीरज अग्रवाल का कोटद्वार के ज्वेलरी का कारोबार है।

रिमझिम की सफलता पर उनके पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने स्कूल और घर की पढ़ाई से यह कामयाबी पाई है। बेटी कभी भी कोई ट्यूशन नहीं लिया। भविष्य की तैयारियों को लेकर पूछे जाने पर पिता नीरज अग्रवाल ने बताया कि रिमझिम साइंस स्ट्रीम में आगे की पढ़ाई करेंगे। अभी रिमझिम का फोकस 12वीं में भी अच्छे अंक लाने पर रहेगा।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)