कांग्रेस ने लिया कोटद्वार में नुकसान का जायजा, प्रभावितों को मुआवजा देने की मांग

कोटद्वार (पौड़ी) [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] कोटद्वार में बादल फटने की घटना के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने तबाह हुए क्षेत्रों का जायजा लिया। प्रीतम ने घटना में मृतकों एवं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से प्रभावितों को शीघ्र उचित मावजा देने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
 

कोटद्वार (पौड़ी) [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो]  कोटद्वार में बादल फटने की घटना के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने तबाह हुए क्षेत्रों का जायजा लिया। प्रीतम ने घटना में मृतकों एवं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से प्रभावितों को शीघ्र उचित मावजा देने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बादल फटने से प्रभावित क्षेत्रों में जिस गति से राहत पहुंचाने का काम किया जाना चाहिए वो नहीं किया जा रहा है। सिंह ने प्रशासन प्रभावितों के लिए तत्काल सही इंतजाम न करने पर इसकी ठीकरा प्रशासन के सिर फोड़ा। उन्होंने कहा कि जिस सुस्त गति से सरकार काम कर रही है, उससे लोग काफी आक्रोशित है।

पीसीसी चीफ ने आरोप लगाया कि सरकार मात्र घोषणा कर अपनी पीठ थपथपाने का काम कर रही है। डबल इंजन देने के बाद भी उत्तराखंड की भाजपा सरकार धन की कमी होने का रोना रो रही,जो जनता के गले नही उतर रहा, जनता को बार-बार नही ठग सकते।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)