उत्तराखंड | इन सात जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी, सतर्क रहें

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम का मिजाज एक बार पिर से बिगड़ता हुआ दिख रहा है। मौसम विबाग ने देहरादून समेत प्रदेश के सात जिलों में अगले 24 घंटों के दौरान भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए राज्य आपातकालीन आपदा परिचालन केंद्र ने
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम का मिजाज एक बार पिर से बिगड़ता हुआ दिख रहा है। मौसम विबाग ने देहरादून समेत प्रदेश के सात जिलों में अगले 24 घंटों के दौरान भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए राज्य आपातकालीन आपदा परिचालन केंद्र ने सभी जिलाधिकारियों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

मौसम विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान राजधानी देहरादून के साथ ही पिथौरागढ़, नैनीताल, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी और पौड़ी में भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है।

राज्य आपातकालीन आपदा परिचालन केंद्र ने सभी जिलाधिकारियों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। असामान्य मौसम या बहुत अधिक बारिश होने पर उच्च हिमालयी क्षेत्रों में पर्यटकों की आवाजाही रोकने के भी निर्देश दिए गए हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost