J&K | सुरक्षाबलों ने पुलवामा में मार गिराए दो आतंकी, हथियार भी बरामद

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू- कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। गुरुवार सुबह पुलवामा जिले में पुलवामा के खरू इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से गोला-बारूद भी बरामद किए हैं। हालांकि अबतक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है। राज्य की स्थानीय
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू- कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। गुरुवार सुबह पुलवामा जिले में पुलवामा के खरू इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से गोला-बारूद भी बरामद किए हैं। हालांकि अबतक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है।

राज्य की स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सेना एक के बाद एक आतंकियों को ठिकाने लगाने में लगी हुई है। बुधवार सुबह सेना ने लश्कर के कमांडर आतंकी नवीद जट समेत 2 आतंकियों को ढेर किया था। इस ऑपरेशन के बाद सीआरपीएफ डीजी आर आर भटनागर ने कहा कि यह हमारी एक बड़ी कामयाबी है। उन्होंने बताया कि आतंकी जट फरवरी में अस्पताल से फरार हो गया था। सुबह कुलगाम में एक एनकाउंटर के दौरान उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/