SBI में बच्चे ने चलाई गोली, जानें फिर क्या हुआ ?

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) पौड़ी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दांतो तले उंगली दबा लेंगे। मामला पौड़ी के SBI सबदरखाल का है जहां बच्चे से गोली चल गई। बैंक में गोली चलने से कुछ देर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि गोली जमीन में लगने के चलते बड़ा हादसा
 

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट  ब्यूरो)  पौड़ी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दांतो तले उंगली दबा लेंगे। मामला पौड़ी के SBI सबदरखाल का है जहां बच्चे से गोली चल गई।

बैंक में गोली चलने से कुछ देर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि गोली जमीन में लगने के चलते बड़ा हादसा होने से टला। सूचना मिलने पर सीओ सदर ने बैंक का निरीक्षण किया। मामले की जांच व मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर उन्होंने थाना प्रभारी देवप्रयाग को निर्देश दिए हैं।

पुलिस के अनुसार एसबीआइ सबदरखाल में बैंक कर्मी कैश ला रहे थे। इस दौरान बैंक कर्मियों के गेट से अंदर आने पर एक बच्चे ने गार्ड की गन का ट्रिगर दबा दिया। इससे बंदूक से चली गोली जमीन से टकराई। इससे बैंक में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि गनीमत यह रही कि घटना से किसी तरह का बड़ा हादसा नहीं हुआ।

बैंक कर्मियों व उपभोक्ताओं की सूझ-बूझ से माहौल को शांत किया गया। घटना की सूचना पर सीओ सदर धन सिंह तोमर ने बैंक का निरीक्षण किया। थाना देवप्रयाग के प्रभारी निरीक्षक को मामले की जाँच व मुकदमा दर्ज किए जाने के निर्देश दिए।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)