पौड़ी में गुलदार ने बच्ची को मारा, दहशत में ग्रामीण

पौड़ी के जयहरीखाल के जलेथा गांव में गुलदार ने एक और मासूम को अपना शिकार बना लिया। शुक्रवार को शाम को जलेथा निवासी अमरजीत सिंह की साढ़े चार साल की बच्ची आरुषि अपने घर के भूतल स्थित कमरे से ऊपर की मंजिल पर जाने के लिए जैसे ही सीढ़ियों पर चढ़ी, घात लगाए बैठे गुलदार
 

पौड़ी के जयहरीखाल के जलेथा गांव में गुलदार ने एक और मासूम को अपना शिकार बना लिया। शुक्रवार को शाम को जलेथा निवासी अमरजीत सिंह की साढ़े चार साल की बच्ची आरुषि अपने घर के भूतल स्थित कमरे से ऊपर की मंजिल पर जाने के लिए जैसे ही सीढ़ियों पर चढ़ी, घात लगाए बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। परिजनों के शोर मचाने पर गुलदार भाग खड़ा हुआ। बच्ची को लहूलुहान हालत में परिजन देर शाम लैंसडौन कैंट अस्पताल लाए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंचे एसडीएम सोहन सिंह ने गुलदार के आतंक के मद्देनजर जलेथा और आस-पास के स्कूलों को तीन दिन तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। वहीं वन विभाग की टीम शूटर के साथ गुलदार को खोज रही है। ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार के आतंक के चलते लोगों को घर से बाहर निकलना तक दूभर हो गया है।