पौड़ी से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष खंडूरी का BJP पर वार, कहा- पार्टी ने पिता का अपमान किया

कर्णप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखं की पौड़ी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व सीएम भूवन चंद्र खंडूरी के पुत्र मनीष खंडूरी ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर तीखा हमला बोला है। मनीष खंडूरी ने कहा कि भाजपा ने मेरे पिताजी भुवन चन्द्र खण्डूड़ी को रक्षा समिति से हटाकर उनका अपमान किया। रविवार को गढ़वाल सीट
 

कर्णप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखं की पौड़ी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व सीएम भूवन चंद्र खंडूरी के पुत्र मनीष खंडूरी ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर तीखा हमला बोला है। मनीष खंडूरी ने कहा कि भाजपा ने मेरे पिताजी भुवन चन्द्र खण्डूड़ी को रक्षा समिति से हटाकर उनका अपमान किया।

रविवार को गढ़वाल सीट के कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी ने कर्णप्रयाग में रोड शो किया और जनता से वोट देने की अपील की। उसके बाद मुख्य बाजार में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस विचारधारा का हूं।

इस दौरान मनीष खंडूड़ी ने भाजपा पर तीखा प्रहार किया और कहा कि भाजपा सरकार ने दो सौ करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, लेकिन अभी तक अपना वादा नहीं निभाया। कहा, भाजपा ने मेरे पिताजी को रक्षा समिति से हटाकर उनका घोर अपमान किया है। इसको अलावा मनीष ने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है।

मारा youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/