कुपवाड़ा मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो जवान शहीद, परिवार में मचा कोहराम

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर आए एक आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पांच आतंकवादी भी मारे गए जबकि पांच जवान शहीद हो गए। श्रीनगर में एक रक्षा प्रवक्ता ने पहले कहा था कि सेना के तीन जवान केरन
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर आए एक आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पांच आतंकवादी भी मारे गए जबकि पांच जवान शहीद हो गए।

श्रीनगर में एक रक्षा प्रवक्ता ने पहले कहा था कि सेना के तीन जवान केरन क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए हैं। यह क्षेत्र कुपवाड़ा जिले में आता है।  हालांकि, बाद में अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में पांच सैनिक शहीद हो गये ।

शहीद जवानों में से दो-दो उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश से और एक जवान राजस्थान से है। उत्तराखंड के पौड़ी के अमित अंथवाल भी इस मुठभेड़ में शहीद हो गए हैं जबकि रुद्रप्रयाग निवासी देवेंद्र सिंह भी शहीदो हो गए।

जवानों की शहादत की खबर से उनके परिवारों में कोहराम मच गया है। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शहीदो की आत्मा की शांति की कामना की।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost