पौड़ी SSP को निष्पक्ष कार्रवाई के लिए केंद्र सरकार ने किया सम्मानित

जंगल का कानून तोड़कर जंगल में मंगल करने वाले बड़े कारोबारी समीर थापर और उनके 16 साथियों के खिलाफ पौड़ी एसएसपी मुख्तार मोहसिन द्वारी की गई निष्पक्ष कार्रवाई के बाद उन्हें केंद्र सरकार की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है। वहीं महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने एसएसपी द्वारा की
 

जंगल का कानून तोड़कर जंगल में मंगल करने वाले बड़े कारोबारी समीर थापर और उनके 16 साथियों के खिलाफ पौड़ी एसएसपी मुख्तार मोहसिन द्वारी की गई निष्पक्ष कार्रवाई के बाद उन्हें केंद्र सरकार की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है। वहीं महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने एसएसपी द्वारा की गई त्वरित और निष्पक्ष कार्रवाई की तारीफ करते हुए उन्हें एक पत्र भी लिखा है।

गौरतलब है कि नए वर्ष के मौके पर पौड़ी जिले में लैंसडाउन रिजर्व फॉरेस्ट डिविजन में कारोबारी और उनके साथी मौज मस्ती कर रहे थे। इसकी जानकारी मिलते हुए सक्रिय हुई पौड़ी पुलिस ने इन लोगों को धर दबोचा। पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर इनके पास से अत्याधुनिक हथियारों के साथ ही ब्रांडेड शराब की 171 बोतलें भी बरामद की थी। इस मामले में उत्तराखंड सरकार द्वारा लापरवाही बरतने पर लौंसडाउन  वन प्रभाग के डीएफओ को निलंबित किया जा चुका है।