स्कूल में शिक्षा मंत्री के सामने उनकी प्रचार सामग्री बांटते रहे बच्चे

चुनावी मौसम में राजनेता को कुछ भी करने से परहेज नहीं है, यहं तक कि वे अब स्कूली बच्चों से ना सिर्फ अपनी प्रचार सामग्री बंटवा रहे हैं बल्कि छुट्टी के दिन उनको स्कूल बुलाकर अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं। पौड़ी के श्रीनगर के पास चौरास में प्रदेश के शिक्षा मंत्री मंत्रीप्रसाद नैथानी ने उच्चीकृत
 

चुनावी मौसम में राजनेता को कुछ भी करने से परहेज नहीं है, यहं तक कि वे अब स्कूली बच्चों से ना सिर्फ अपनी प्रचार सामग्री बंटवा रहे हैं बल्कि छुट्टी के दिन उनको स्कूल बुलाकर अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं।

पौड़ी के श्रीनगर के पास चौरास में प्रदेश के शिक्षा मंत्री मंत्रीप्रसाद नैथानी ने उच्चीकृत स्कूल के उद्घाटन के मौके पर अपनी मौजूदगी में स्कूली बच्चों से अपने चुनाव प्रचार का कलेंडर अभिभावकों को बंटवाया। इतना ही नहीं स्कूल के मंच का राजनीतिक इस्तेमाल करते हुए नैथानी ने बच्चों को न की बातें बताने की बजाए खुद को आगामी चुनाव में विजयी बनाने की अपील की। खस बात ये है कि स्कूलों में छुट्टी होने के बावजूद बच्चों को उनके घरों से इसके लिए अभिभावकों के साथ बुलाया गया था।

शिक्षामंत्री के जिन चुनावी प्रचार कैलेंडर के गट्ठरों को को स्कूली बच्चों से अभिभावकों को बंटवाया उसमें नैथानी क्षेत्र में विकास और हर घर तक पानी पहुंचाने के दावे करते दिखाई देते हैं। कैलेंडर में नैथानी ने अपने विधानसभा क्षेत्र देवप्रयाग में चहुंमुखी विकास के दावे करते हुए लोगों से आने वाले चुनाव में मतदाताओं से प्यार, सहयोग और चुनाव में जिताने के लिए आशीर्वाद देने की मांग की है। इतना ही नहीं नैथानी लोगों को खुद से जोड़ने के लिए कैलेंडर में दिये गए एक मोबाइल नम्बर पर मिस कॉल कर जुड़ने का आह्वान भी करते दिखाई दे रहे हैं।

इस बारे में नैथानी का कहना है कि ‘ये तो सभी करते हैं, कोई नई बात नहीं है और मैं भी कोई पहली बार कैलेंडर नहीं बंटवा रहा हूं और ना ही कैलेंडर में मोबाईल नम्बर ही पहली बार दे रहा हूं। उनका कहना है कि फैसला तो जनता को करना है और चुनाव की रणभेरी बजने वाली है और जनता से अपील है कि फिर से हमें मौका दें।