उत्तराखंड | बर्फबारी से सड़क बंद, बारात की गाड़ी समेत सैंकड़ों वाहन दो दिन से फंसे

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में बर्फबारी और बारिश से म जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। पहाड़ों में बर्फबारी से जहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है वहीं, कई जगह मार्ग अवरुद्ध होने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना प़ रहा है। पौड़ी जिले में भी धूमाकोट और बीरोंखाल के ऊंचाई वाले इलाकों
 

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में बर्फबारी और बारिश से म जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। पहाड़ों में बर्फबारी से जहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है वहीं, कई जगह मार्ग अवरुद्ध होने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना प़ रहा है।

पौड़ी जिले में भी धूमाकोट और बीरोंखाल के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी से काशीपुर-बुआखाल हाईवे दो दिन से बंद पड़ा हुआ है। खबर है कि बैजरों और धूमाकोट के बीच दुल्हन को लेकर लौट रही एक बारात की बस समेत सैंकड़ों वाहन फंसे हुए हैं। जिसके चलते जहां सवारियों ने शुक्रवार की रात कड़ाके की ठंड में अपने वाहनों में ही बिताई वहीं शनिवार शाम तक भी मार्ग नहीं खुल पाने से दिक्कतें और बढ़ गई हैं।

File Picture

लोनिवि की ओर से जेसीबी के जरिए बर्फ हटाने का काम डारी है लेकिन पांच किलोमीटर के इलाके में भारी बर्फबारी से बर्फ हटाना मुसीबत बना हुआ है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost