उत्तराखंड | कोटद्वार में दो नर्स को हुआ कोरोना, इस बात ने बढ़ा दी है सबकी परेशानी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है। प्रदेश में अबतक कोरोना के 7447 मामले सामने आए है। शनिवार को भी प्रदेश में कोरोना के 264 नए मामले सामने आए है। इस बीच बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक कोटद्वार के सबसे बड़े अस्पताल में दो स्टाफ
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है। प्रदेश में अबतक कोरोना के 7447 मामले सामने आए है।

शनिवार को भी प्रदेश में कोरोना के 264 नए मामले सामने आए है। इस बीच बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक कोटद्वार के सबसे बड़े अस्पताल में दो स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया।

बताया गया कि दोनों नर्स मेडिसिन डिपार्टमेंट में तैनात थीं, जिन्हें आइसोलेशन वार्ड के भर्ती कर दिया गया है। फिलहाल अस्पताल प्रशासन स्टाफ नर्सों के सम्पर्क में आये कर्मचारियों व मरीजों को चिन्हित करने में जुटा है।

बताया गया कि 28 जुलाई को 54 वर्षीय स्टाफ नर्स में कोरोना के प्राथमिक लक्षण पाए जाने के बाद अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। 29 जुलाई को एम्स ऋषिकेश में नर्स की कोरोना जांच की गयी। शनिवार को स्टाफ नर्स की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

वहीं, 37 वर्षीय स्टाफ नर्स में भी कोरोना के प्राथमिक लक्षण नजर आए तो उसका भी एम्स ऋषिकेश में सैंपल भेजा गया। शनिवार को स्टाफ नर्स की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद से स्टाफ नर्स के सम्पर्क में आए 27 कर्मचारियों के सैम्पल लिए जा चुके हैं।

बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में दोनों स्टाफ नर्स कहीं पर भी बाहर नहीं गई थीं। इसलिए उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। इससे कोरोना वायरस के लोकल ट्रांसमिशन होने का अंदेशा बन गया है। इस बात से अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost