उत्तराखंड | सिलिंडरों से लदे ट्रक में लगी आग, चालक-परिचालक ने ऐसे बचाई जान

कोटद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) कोटद्वार में सिलेंडर से लदे ट्रक में टायर फटने से आग लग गई जिससे वंहा हड़कंप मच गया। चालक और परिचालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी के मुताबिक सिलेंडर से भरा ट्रक पाबौ गैस एजेंसी के लिए निकला था। ट्रक में करीब 288 सिलेंडर भरे हुए थे। जैसे ही ट्रक नजीबाबाद-बुआखाल
 

 कोटद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) कोटद्वार में सिलेंडर से लदे ट्रक में टायर फटने से आग लग गई जिससे वंहा हड़कंप मच गया। चालक  और परिचालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के मुताबिक सिलेंडर से भरा ट्रक पाबौ गैस एजेंसी के लिए निकला था। ट्रक में करीब 288 सिलेंडर भरे हुए थे।  जैसे ही ट्रक नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुगड्डा-गुमखाल के भदालीखल गांव के पास पहुंचा तो ट्रक का टायर  फट गया और उसमें आग लगनी शुरू हो गई।

आग लगने के कारण आस-पास के गांव के ग्रामीणों मे अफरा तफरी मच गई।  सिलिंडरों में एक के बाद बम की तरह फटने लगे । जिससे वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। कुछ सिलिंडर भीड़ ने खाई में फेंक दिए।

हादसे की सूचना मिलते ही कोटद्वार से फायर सर्विस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। वहीं, इस दौरान हाईवे पर ट्रैफिक बंद रहा।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/