उत्तराखंड | प्रेमिका को घूमाने के लिए लाया युवक, खाई में धकेलकर हुआ फरार

पौड़ी(उत्तराखंड पोस्ट) प्रेमिका को दिल्ली से अपने गांव पौड़ी लाकर खाई में धकेलने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। 108 कर्मचारियों ने महिला को जंगल से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक प्रेमी पौड़ी के पौड़ी के समीपवर्ती गांव का बताया जा रहा है और प्रेमिका पश्चिम बंगाल की है।पूछताछ
 

पौड़ी(उत्तराखंड पोस्ट) प्रेमिका को दिल्ली से अपने गांव पौड़ी लाकर खाई में धकेलने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। 108 कर्मचारियों ने महिला को जंगल से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी पौड़ी के पौड़ी के समीपवर्ती गांव का बताया जा रहा है और प्रेमिका पश्चिम बंगाल की है।पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह विगत दो सालों से पौड़ी के समीपवर्ती गांव के एक युवक के साथ दिल्ली में रह रही थी।दोनों में दोस्ती थी। बीते कुछ दिन पूर्व युवक ने उसे अपने गांव चलने के लिए कहा। इस पर वह शनिवार को युवक के साथ पौड़ी पहुंची।

पौड़ी से कुछ दूर अद्वाणी क्षेत्र से दोनों पैदल गांव की ओर जा रहे थे, तो इसी दौरान युवक ने उसे धक्का देकर खाई में धकेल दिया और उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, महिला युवक के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाई है। उसने ये भी बताया कि वो शादीशुदा है। फिलहाल, घटना को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।राजस्व पुलिस महिला से युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost