उत्तराखंड | 8 साल के मासूम बच्चे को गुलदार ने बनाया निवाला, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

कोटद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) कोटद्वार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ।यहां बीरोंखाल ब्लॉक के देवकुंडई गांव में रविवार शाम घर के पास खेल रहे एक 8 साल के मासूम अनिकेत को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया ।इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। जानकारी के मुताबिक अनिकेत रविवार
 

कोटद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) कोटद्वार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ।यहां बीरोंखाल ब्लॉक के देवकुंडई गांव में रविवार शाम घर के पास खेल रहे एक 8 साल के मासूम अनिकेत को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया ।इस घटना से  पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक अनिकेत रविवार शाम को अपनी मां के साथ घर से कुछ दूर गौशाला गया था । अनिकेत वही पास ही में खेल रहा था। तभी अचानक गुलदार ने अनिकेत पर हमला कर दिया।

बच्चे के चिल्लाने पर मां भागी और उसने चिल्लाने लगी लेकिन तब तक गुलदार बच्चे को घसीटते हुए झाड़ियों की ओर ले गया। मौके पर ग्रामीण भी पहुंच गए और बच्चे की खोजबीन शुरू की। काफी तलाश के बाद बच्चे का शव गौशाला से करीब सौ मीटर दूर मिल।अनिकेत दो बहनों का इलौता भाई था ।इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost