अल्लाह को खुश करने के लिए दी बेटी की कुर्बानी, गिरफ्तार

राजस्थान (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) रमजान के पाक महीने में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है जिसके मुताबिक एक शख्स ने अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी मासूम बेटी की कथित रूप से कुर्बानी दे दी। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने बताया कि
 

राजस्थान (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) रमजान के पाक महीने में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है जिसके मुताबिक एक शख्स ने अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी मासूम बेटी की कथित रूप से कुर्बानी दे दी। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने बताया कि शुक्रवार सुबह नवाब अली की चार साल की बेटी रिजवाना का शव घर पर बरामद हुआ था। रिजवाना की गला रेत कर हत्या की गई थी।

जांच के लिये श्वान दस्ते और एफएसएल की टीम को बुलाया गया था। दुष्यंत ने बताया कि घर अंदर से बंद होने के कारण अली पर संदेह हुआ। एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब सख्ती की तो उसने अपनी बेटी को मारने की बात कबूल ली। उसने बताया कि रमजान के दौरान अल्लाह की रहमत पाने की खातिर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।

ये मामला राजस्थान के जोधपुर जिले के पीपाड़ कस्बे का है। बताया जा रहा है कि बच्ची रात में अपनी मां के बगल सो रही थी। लेकिन सुबह जब मां सो कर उठी तो उसकी बेटी वहां मौजूद नहीं थी। ढूंढने पर जब वो नहीं मिली तो मां ने चिल्लाना शुरू कर दिया दिया। महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्टठा हो गए और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस में अपनी शुरुआती जांच में पाया कि बच्ची के पिता ने उसे सोते वक्त उठा कर ले गया और गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने रहमत पाने के लिए अपनी बेटी की कुर्बानी दी।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)